Exclusive New Post

लड़कियों से इंटरेस्टिंग बातें कैसे करें और उसे इंप्रेस कैसे करें


Third party image reference
हेलो दोस्तों इस पोस्ट में मैं आपको कुछ बातें बताऊंगा कि आप कैसे किसी लड़की से इंटरेस्टिंग बातें कर सकते हो अगर आप क्वेश्चन जानना चाहते हो लड़कियों से इंटरेस्टिंग बातें करने के लिए या फिर और तरीके जानना चाहते हो तो आप मुझे कमेंट में बता सकते हो मैं उसके बारे में भी पोस्ट डाल दूंगा और इसके अलावा मैंने इस बारे में कई सारे पोस्ट ओल्ड लेडी डाले हुए हैं आप उनको जाकर पड़ी है आपको बहुत काम आएंगे। और अगर आप उन पोस्ट को पढ़ लोगे तो यकीनन आप इंटरेस्टिंग बातें करने लग जाओगे तो चलिए आगे बढ़ते हैं। 
1. दोस्तों अगर आप चाहते हो कि कोई लड़की सिर्फ आपसे बात करना पसंद करें और आपसे बात करने में बहुत ज्यादा इंटरेस्ट लें और आपकी बातें बहुत ज्यादा इंटरेस्टिंग हो तो भाई सबसे पहले आपको क्या करना है अपनी कम बातें करो और जो बंदी है ना यार उसकी बातें ज्यादा सुनो। जो भी अगर यार आप अपनी बोलते रहोगे ना तो वह परेशान हो जाएगी और धीरे-धीरे उसका इंटरेस्ट ऑफ़ मैसेज बिल्कुल खत्म हो जाएगा या सीधी सी बात है लड़की को कुछ नहीं पड़ी है आप क्या सोचते हो क्या बोलते हो क्या नहीं उसको अपनी बातें सुनानी है तुम क्या बोल रहे हो से कोई मतलब नहीं है तो उसकी बातें सुनो। और आप ऐसा करोगे तो वही सोचे कि यार यह कैसा बंदा है अपनी-अपनी गाता रहता है मेरी तो सुनता ही नहीं है। और कुछ टाइम में बापू रिप्लाई करना बिल्कुल बंद कर देगी।

Third party image reference
 अगर आप चाहते हैं कि कोई लड़की आप में इंटरेस्ट ले तो सबसे पहले आप उसकी बातें सुनना शुरू करो अपनी बातें करना कम करो। यह जानू कि वह क्या कहना चाहती है उदाहरण के लिए अगर कोई लड़की अपनी बहुत सारी फोटोस अपलोड करती है और अपलोड करती ही रहती है तो इसका मतलब है उसे लगता है कि वह बहुत ज्यादा ब्यूटीफुल है। तभी वह अपनी इतनी सारी फोटोस अपलोड करती है और वह अपनी तारीफ सुनना चाहती है। तो अगर दोस्त आप उससे कहोगे ना कि यार आप मुझे एकदम मॉडल की तरह लगती हो मुझे लगता है यार आप मॉडल तो बन ही जाओगे यार आप मॉडलिंग के लिए ट्राई क्यों नहीं करते तब वह आपकी बात को एकदम लड्डू हो जाएगी भाई आपसे बात करना चाहेगी और आपसे बात करने में इंटरेस्ट भी लेगी। 
क्योंकि आपने वही बात कर डाली कि जो वह सुनना चाहती है यार हर लड़की आजकल मॉडल ही तो बनना चाहती है लेकिन हर लड़की को लगता है कि वह मॉडल ही है तो दोस्तों आपको वह बात करनी है जो उसको पसंद हो इस जगह पर मैं मॉडल बनना चाहती हूं पर यार क्या करूं मेरे पेरेंट्स अलाव ही नहीं करते। 
जब आपकी बातें बहुत ज्यादा इंटरेस्टिंग हो जाएगी और आप दोनों के बीच में एक बोर्ड क्रिएट हो जाएगा और जमा करके बात करोगे आप तो लड़की आपसे इंटरेस्ट लेकर बात करेगी।

Third party image reference
2. दोस्तों बातें तो इंटरेस्टिंग होती है पर पता है वह बातें ज्यादा इंटरेस्टिंग कब बन जाती है जब उन्हें प्रेजेंट करने का तरीका इंटरेस्टिंग हूं इसका एग्जांपल आज सुबह की ही बात है मैं अपने दोस्त के साथ बैठा हुआ था हम तीन दोस्त साथ में बैठे हुए थे तो फिर मैंने मजाक में कहा कि भाई पता है कल मुझे एकदम तेरी तरह दिखने वाला बंदा मिला वह कहता है क्या बात कर रहा है मैंने कहा भाई बिल्कुल तेरी तरह दिख रहा था यार मुझे तो लगा कि तू ही है और मैं तेरे से बात करने आ रहा था।
वह बोल रहा है भाई ऐसा हो ही नहीं सकता मैंने कहा भाई बिल्कुल तेरी तरह था मैं जैसे ही गया वह तो तक निकल गया वह क्या बात कर रहा है यार मैंने कहा भाई यार मैंने उसकी फोटो ले रखी है रुक दिखाता हूं उसके बाद भाई मेरे फोन से फोटो दिखाई उसके बाद वह और मेरा दोस्त आधे घंटे तक हंसते रहे भाई। पर चुप्पी नहीं हूं यार क्योंकि मां पर बंदर की फोटो थी। उसके बाद क्या था यार तूने मेरी बेजती भी इस टाइम पर गाड़ी है तो दोस्तों इसमें मेन चीज क्या थी मेरा बात को प्रेग्नेंट करने का तरीका। क्योंकि जिस तरीके से मैंने बात करी वह डिफरेंट था एक बार को तो उसको भी यकीन हो गया था। क्योंकि जिस तरीके से मैं बता रहा था उससे उसके मन में किसी और सिटी आ गई थी और वह भी ध्यान से सुनने लग गए थे कि यार मेरी तरह दिखने वाला बंदा।

Third party image reference
 3. यार बहुत बार ऐसा होता है कि हमारे पास बात ही नहीं होती और हम सोचते हैं कि यह बम बोले क्या अभी यहां पर हमें मेन चीज करनी क्या है कि हमें अपनी इमैजिनेशन का यूज़ करना है हमें सोचना है कि ऐसा कुछ हुआ था जैसे अगर कोई लड़की बोलती है कि यार मैं मॉडल बनना चाहती हूं आज मैं मॉडलों के ही पीछे पड़ा हूं भाई तो हम उसको क्या कह सकते हैं अच्छा तो मॉडल बनना चाहती हो वह तो तुम पहले ही लगती हो अगर सिर्फ इतनी सी बात कर ली तुमने तो इसमें ज्यादा मजा नहीं आएगा तो वहां पर क्या करना है कि आपको अपनी इमैजिनेशन का यूज़ करना है तो आपको यहां पर कहना कि यार एक बार मैं अभी मॉडलिंग के ऑडिशन में गया था यार मजा बढ़ाता है पता होते हैं वह बड़ी हेल्प करते हैं।

Third party image reference
और वहां का जो माहौल होता है वही बड़ा अलग होता है। वह कहेगी अच्छा ऐसा हुआ था यार मैं तो कभी गई ही नहीं, तो आपको बोलना है यार मैं गया हूं ना मैं बताता हूं तुम्हें। अब भले ही आप को कुछ नहीं पता पर आप इस जगह पर कुछ ना कुछ फेक ही दोगे यार वह कहावत आपने सुनी होगी ना अंधों में काना राजा तो इतनी सी बात है उसको कुछ नहीं पता आप को थोड़ा-थोड़ा इमेजिन करके भी बताओगे ना बातें बनती चली जाएंगी बस समझ जाओ। उस शख्स को लगेगा यार बाक्या बंदा है इसको तो इतना कुछ पता है यह तो काम का बंदा है। आपको भले ही आप कुछ नहीं पता पर आपने अपनी इमैजिनेशन की वजह से और अपने कॉमन सेंस का यूज करके उसको अपनी बातों में फंसा लिया।

Third party image reference
4. दोस्तों मैंने इस पोस्ट की शुरुआत में ही आपको बताया था कि मैंने एक लड़की से एक सवाल पूछा था सवाल था कि अगर कोई लड़का आपको सोशल नेटवर्किंग पर बार-बार मैसेज करें चाहे आपने वह मैसेज देखा था कि ना हो तो आप उसके बारे में क्या सोचती हो। 
तो उसका क्या रिप्लाई आया ना आपको बताता हूं। 
लड़कि:-अगर कोई लड़का मुझे बार-बार मैसेज कर रहा है सोशल मीडिया पर और मैं उसका रिप्लाई भी नहीं कर रही यहां तक की उसकी मैसेज को देखा तक नहीं मैंने फिर भी वह मुझे बार-बार मैसेज करे जा रहा है तो ऐसा लगता है कि उस लड़के की कोई खुद की सेल्फ रिस्पेक्ट नहीं है आपकी खुद की कोई आंखों में अपनी इज्जत ही नहीं है और जिसकी खुद की कोई रिस्पेक्ट नहीं होगी उसकी कोई दूसरा रेस्पेक्ट क्या करेगा। 
तो दोस्तों अगर लड़की मैसेज का रिप्लाई नहीं कर रही है ना एक या दो मैसेज भेजने के बाद तो भाई उसको बार-बार मैसेज मत भेजना इसमें अपनी ही इज्जत करती है और अपने साथ-साथ दूसरे भाइयों का भी नाम खराब होता है और भेजती हो जाती है और ऐसा करने से वह लड़की इंप्रेस तो हो नहीं जाएगी तो यार अपनी इज्जत मत गिराओ मैंने तो इतना तक देखा है लड़के कैसे होते हैं कि लड़कियों को बहुत गंदे गंदे मैसेज भेजते और गंदी-गंदी फोटो भी भेज देते हैं सुधर जाओ यार।

Third party image reference
तो दोस्तों अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा हो तो इसे लाइक करें इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें कोई बात समझ ना आई हो या कुछ और आप पूछना चाहते हो कमेंट जरुर करें यार आपको यह पोस्ट कैसी लगी इसके बारे में भी कमेंट एक कमेंट तो बनता है यार बताएं कमेंट करके कैसा लगा ऐसे पोस्टर देखने के लिए हमें फॉलो करें।

Comments