Exclusive New Post

2 दिन के अंदर लड़की खुद आई लव यू बोल के जाएगी


Third party image reference
भाई क्या आप भी चाहते हो कि सारी लड़की आप की दीवानी बन कर रह जाए और हर कोई कहे कि क्या लड़का है तू तू मेरा बॉयफ्रेंड बन जाना अगर आप ऐसा चाहते हो तो वीडियो को एंड तक देखते रहोगे कि आज के बाद आपकी गर्लफ्रेंड बन ही जाएगी। 
1. करने है छोटे-छोटे से काम जो कि सबसे पहला काम है दो काम और लो ज्यादा। क्या लेना है क्या देना है? राज़। भैया आपको अपनी राज़ कम से कम देने है और लोगों तक कम से कम पहुंचाने हैं और दूसरे के राज़ जितना हो सके उतनी ज्यादा चुरा लो। लड़की से बात करते वक्त ना उसकी स्टोरी जो होती है ना वह बेवकूफी वाली स्टोरी जिसमें तुम बोर हो जाते हो उसको बड़े इंटरेस्ट लेकर बड़े ही ध्यान से सुनो लड़की अपनी स्टोरी सुनाने में इतना ज्यादा व्यस्त हो जाती है ना जिसमें वह ऐसी ऐसी बातें बता देती है जो पूछने पर कभी भी नहीं बताएगी। जब वह अपनी स्टोरी सुना रही हो तब आप बीच-बीच में मैनिपुलेट भी कर सकते हो उसे उत्साह भी सकते हो जैसे वह कहें पता है मैंने मेरी मम्मा को ना झूठ बोल दिया कि मैं ना बर्थडे पार्टी में जा रही हूं पर फिर मैंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ चली गई तो तुम बोलो अरे वाह बॉयफ्रेंड के साथ यार तुम तो बहुत डेरिंग लड़की हो मान गए तुम्हें।
फिर तुम मुझसे पूछो अच्छा तुमने किया क्या क्या तो फिर वह बताएगी कि फिर ना हम वहां घूमने गए ना हमने यह मूवी देखी फिर हम नया खाने गए उसके बाद ना हम बस घर आ गए तुम बोल दो बस इतने से काम के लिए इतना दूर गई हद हो गई इतने से काम के लिए झूठ बोला तुमने फिर वह बोलेगी अरे यार मैं क्या बताऊं प्लीज ना किसी को बताना मत हमने ना वह भी किया था हमने थोड़ा सा यह भी किया था फिर तुम बोलो अरे वाह क्या बात है तुम तो बड़ी खतरनाक हो यार मान गए तुमको। अब जा यार वह कुछ भी बोल रही हो तुम बस उसकी तारीफ करो क्योंकि लड़की यार तारीफ लेने के लिए और भी बहुत चीजें बताएगी। ऐसे करते-करते ना यार आपके पास एक बहुत तगड़ा सा डेटाबेस तैयार हो जाएगा मतलब उसके बारे में आपको बहुत चीजें पता चल जाएगी।
और अब जो आपको बातें पता चली है ना इसका मतलब यह नहीं है यारा कुछ बातों का उल्लेख करो अपने दोस्तों में जाकर बांटो या उसे ब्लैकमेल करो यह ना सबसे घटिया चीजें होगी और आप करोगे तो। यह मैं आपको बस एक मेंटल प्रेशर बनाने के लिए कह रहा हूं कि अगर आपके पास उसके बारे में इतनी सारी जानकारी होगी तो अगली बार जब आप उससे बात करोगे तो आपके पास प्लस पॉइंट होगा उसको बातों में हराने के लिए।

Third party image reference
 जैसे आप किसी से उधार लेकर उसकी शकल नहीं बोलते ना शक्ल देखते ही याद आ जाता है कि यार इसे तो उधार लेना है वैसे ही लड़की भी आपको छोड़ने से पहले यही सोचेगी कि यार इसको तो सब कुछ पता है समझे मुन्ना। वह यही सोचेगी यार इसको तो छोड़ना ही नहीं चाहिए इसको तुम्हें फ्रेंड जोन कर ही नहीं सकती इसके साथ तो मुझे दोस्ती बनानी ही पड़ेगी तो इस मेंटल प्रेशर को बनाने के लिए ही आपको यह सब करना है।
2. दूसरी बात क्या बताई थी कि अपने राज कम से कम बताओ:- आजकल लड़के लड़की को अपना सब कुछ बता देते हैं कि मैं यहां जन्मा था इस तरीके से जन्मा था यह कांड करे थे। अबे पागल हो फिर कहोगे लड़की भाव खा रही है लड़की बोर हो रही है लड़की इंटरेस्ट नहीं ले रही लड़की मेरे से बात नहीं करती है मेरे को बोलती नहीं है मेरे को इग्नोर करती है। अरे यार तुमने सारी स्टोरीज तो इंटरवल से पहले ही बता दी उसको और अब आप उसको बोल रहे हो कि बैठो और तब भी मूवी देखो तो वह क्यों रुकेगी मेरे भाई। आप यार अपनी बातों को समझाना सीखो प्रेजेंट करना सीखो एक बहुत अच्छे स्टोरी टेलर बनो। ताकि सामने वाला बोर ना हो स्टोरी उसको कभी भी डायरेक्ट नहीं बताना चाहिए कि मैं यहां गया फिर मैंने यह किया फिर मैंने वह किया।
ना ना ना ना, उसको बोलो पता है फिर मैं यहां गया और और फिर तो पूछो मत फिर तो यह हो गया फिर तो वह हो गया मतलब कि आपकी स्टोरीज में उतार-चढ़ाव होने चाहिए। जितना ज्यादा उतार-चढ़ाव भुलाओगे उतना लड़की इंटरेस्ट लेकर आपकी बात को सुनेगी। आपको सस्पेंस बनाना है और सस्पेंस बनाने के लिए आप बोल सकते हो की बात बताते बताते बीच में बोल दो कि यार आज ना बस इतना ही आज मैं लेट हो रहा हूं बस कल बात करता हूं। या फिर अभी के लिए बस इतना ही वक्त आने पर सब बताऊंगा ऐसा आप उसे बोल सकते हो इस से लड़कियों के अंदर केदियो सिटी जाग जाती है और उसका और ज्यादा मन करता है वह बात जानने का जो आपने उसे नहीं बताई।

Third party image reference
 अपनी बातों को उसको कम बताओ और जितना हो सके बढ़ा चढ़ाकर बताओ और हर टाइम अगर उसे मैसेज करते रहोगे तो भी वह आपसे बोर हो जाएगी समझे तो उससे ज्यादा बातें ना करो तभी मैं आपके पीछे पीछे आएगी। आप उससे ऐसी बातें करो कि यार पता है आपको एक चीज बताओ किसी को मत बताना और यह बात मैंने ना कभी किसी को नहीं बताई तुम्हें पता नहीं मैं क्यों बता रहा हूं। फिर कुछ भी एक कहानी सुना दो कुछ भी एक बात बता दो तेरे से उसको एक तो इंपॉर्टेंट फील होगी कि आप उसे अपनी लाइफ में कुछ समझते हो आपने उसे इतनी बड़ी सीक्रेट बताइए, और दूसरा थोड़ी ना सजेशन से मांग लेना जिससे लड़की सोचेगी वह मेरे पास कितना ज्यादा दिमाग है यह लड़का मुझसे सलाह मांग रहा है। भाई ब्यूटी की तारीफ हर कोई करता है लेकिन जब दिमाग की तारीफ होती है ना तो लड़कियां सातवें आसमान पर चढ़ जाती हैं। इसीलिए तो कहते हैं लड़की दिल से नहीं दिमाग से पटाओ। 
3. तीसरा काम है नाम का काम:- भाई हर एक इंसान को अपना नाम सुनना बहुत ही ज्यादा पसंद होता है जब हम किसी को उसके नाम से बुलाते हैं ना उसको बहुत ज्यादा इज्जत वाला फील होता है कि वाह यार मेरी कितनी इज्जत है मेरा कितना नाम है जैसे हम कहते हैं हमारा नाम रोशन करेगा हमारा बेटा भाई यही होता है उसका मतलब। कि उनका नाम रोशन हो उनका नाम चले मार्केट में लोग जानें उनके नाम को। जैसी हेलो कैसी हो, हेलो अनुष्का कैसी हो। इन दोनों में बहुत ही ज्यादा फर्क है लड़की को हमेशा उसके नाम से पुकारो हेलो अनुष्का, कैसी हो अनुष्का, अनुष्का यार सच बताऊं ना मेरा भी मन नहीं था, अनुष्का जी यह जालिमों की दुनिया है यहां पर दिल लगाने वालों की असर लग जाया करते हैं। 
तो बातों पर थोड़ा जोर डालने के लिए आप उसके नाम का यूज़ जरूर करें इससे आपको बहुत फायदा होगा। लेकिन एक चीज याद रहे आप उसको इरिटेट मत कर देना कि हर बात पर अनुष्का यह अनुष्का को अनुष्का ऐसे अनुष्का वैसे को परेशान हो जाएगी। विजिटेड हो गई तो आपका काम बनेगा नहीं बिगड़ जरूर जाएगा।

Third party image reference
 पर आप चाहते हो आप का काम बने तो नीचे कमेंट करो कमेंट में जरूर बताओ, कुछ समझ में नहीं आया हो तो पूछो इस पोस्ट को लाइक करो शेयर करो जितना हो सके उतना अपने दोस्तों से इस पोस्ट को शेयर करो और रोज ऐसेपोस्ट देखने के लिए हमें फॉलो जरूर करें।

Comments

Post a Comment