Exclusive New Post

लड़की को अगर आपने ये 5 (P) दिखा दिये तो कोई भी लड़की आपको चाहने लगेगी



Third party image reference
भाई क्या आप गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हो उस लड़की को जो आपके ख्वाबों में आती है जिसको आप दिन रात याद करते हैं और चाहते हो कि काश वो मेरी गर्लफ्रेंड बन जाए? अगर हां तो इस पोस्ट को एकटक देखते रहो, क्योंकि आज मैं आपको बताने वाला हू ऐसा फार्मूला जिसके बाद लड़की पट ही जाएगी। मैथ्स में वो पी वाला फॉर्मूला पढ़ा है ना वो Pythagoras, उसका जैसा हमारे पास 5 p वाला फार्मूला है अब उस की फुल फॉर्म क्या है उसके लिए थोड़ा इंतजार करो। 
1. तो सबसे पहला पी है प्यार:- प्यार लड़की को चाहिए भैया प्यार, प्यार की भी ना अलग-अलग डेफिनेशन हो गई है वह वाला प्यार ऐसा वाला और वैसा वाला, देखो भाई यहां शरीफो वाला प्यार करना है ठीक है, वह गंदा वाला नहीं, पहले ही फल मत लो यार उसको पत्नी दो ना यार आराम से तोड़ लेंगे। भैया देखो ऐसा है तुम लड़की को प्यार दो लड़की बाद में तुम्हें प्यार देगी। लेकिन यार तुम पहले ही सब कुछ लेना चाहते हो ऐसे थोड़ी काम चलता है। और प्यार को कभी भी बताने की जरूरत नहीं पड़ती की हाय मैं तुझसे कितना मोहब्बत करता हूं तेरे लिए चांद तारे तोड़कर ला सकता हूं यह कर दूंगा वह कर दूंगा, घंटा फर्क नहीं पढ़ना लड़की को तुम जैसे कितने आए और कितने गए हैं। प्यार जताकर बताओ दिखाकर नहीं।

Third party image reference
उसकी केयर करो भाई सिर्फ बोलते क्यों हो सच में करो। उससे पूछो यार तुम ठीक तो हो ना मुझे लग रहा है आज तुम्हारा मूड ऑफ है भाई अगर उससे कहीं जरा सा भी मूड ऑफ होगा ना वह सारी बता देगी। तुम शेयर कर सकती हो मुझसे यार घर पहुंच कर ना मैसेज कर देना पता लग जाएगा मुझे तुम घर पहुंच गई आंटी की तबीयत ठीक तो है ना? यह बेसिक सी बात है जो आप पूछ सकते हो यार यही तो सब कुछ ही होता लड़की को कि कोई हो जो केयर करें जो उसे उसके बारे में पूछें। इतने में तो कतई पिघल जाएगी वो। 
2. दूसरा भी है पैसा :- पहचाना भैया बोलता है जो सबको पता है लोग कहते हैं भाई लड़कियां तो जैसे पैसे के पीछे भागती ही नहीं है उसकी भूखी होती ही नहीं है जी मैं कहता हूं होती है और बहुत ज्यादा होती है। क्योंकि मैं भी भूखा हूं तुम भी भूखे हो दुनिया भी पैसे की भूखी है। दुनिया में रहने वाला हर एक इंसान पैसे का भूखा है प्रशासन को चाहिए भाई बेसिक सीनियर यार बिना पैसे के क्या करोगे तुम दुनिया में। पैशाचे चुका ईमान बदल देता है यार यहां तो फिर भी प्यार है। लेकिन एक सलाह दूं अपने बाप के पैसे पर ना कभी पूछना ना कभी भी लड़की पर अंधाधुंध खर्च करना क्योंकि अगर हमारे पिताजी अपने जमाने में अपनी बंदी पर उड़ा रहे होते ना तो भाई तुम्हें भी पता है तुम कहां हो और क्या कर रहे होते।

Third party image reference
और वह इस काबिल ना हो पाते कि आज हम अपनी बंदी पर उड़ा पाए बाप के पैसे पर क्या करना है यार इससे अच्छा तुम खुद का कुछ कमाओ। खुद कम आओगे तो उड़ाने में मजा भी आएगा और लड़की भी तुम्हारी इज्जत करेगी। मुझे पता रहेगा ना जब पैसे कट रहे हैं तो उसके पीछे मेहनत कितनी लगी है। और यह सब चीजें मैं कॉलेज वालों के लिए कह रहा हूं स्कूल वालों यार तुम पढ़ाई लिखाई करो तुम कहां इन चक्करों में पड़ रहे हो।वो पी होता है ना पढ़ाई वाला पी पहले उसे निपटा लो यार फिर जो प्यार वाला गाना फिर उस पर आना। पढ़ाई कर लो अगर वह हो रही है तो फिर प्यार भी कर लो और स्कूल डेज में ज्यादा खर्चा होता है नहीं और फिर भी अगर तुम कर रहे हो ना तो भाई तुम गलत जा रहे हो समझ जाओ।

Third party image reference
3. तीसरा पी है पर्सनैलिटी:- काफी लोग बोलते हैं कि लड़कियां लुक से पीछे नहीं मरती हां यह मैंने अपने पहले वाले पोस्ट में भी बोला नहीं मरती बट भाई थोड़ा फर्क तो पड़ता है यार। लड़कियों को दिल से प्यार होता है सच्चा वाला हैना? अच्छा तो लड़कियां देखती होंगी ना है इसका दिल कितना लाल है यह तो बहुत अच्छा होगा, इसका तो दिल बिल्कुल भी क्यूट नहीं है इसे हटाओ परे। अजीब मजाक करते हो यार। भाई लोग सर पर्सनल सी ऐसी चीज है कि लड़की क्या हर कोई पहली नजर में सिर्फ वही देखता है।

Third party image reference
अंदर से तुम चाहे कितने भी शरीफजादे हो पर बाहर से बकचौद लगते हो तो लड़की आपको भाव नहीं देगी यह तुम लिख कर ले लो। तो अच्छा यही है कि तुम अपने लोग पर भी ध्यान दो भगवान ने जो बनाया वह बनाया वह उनकी मर्जी थी ठीक है तुम क्या कर रहे हो? 18 साल के हो गए 20 साल के हो गए भैया थोड़ा ध्यान लगाओ अपने शरीर पर पैसे उतने ही लगने है, कपड़े भी वही लेने है पर थोड़ा कलर कॉम्बिनेशन लाइट ओर डार्क का ले लोगे ना तो क्या जाएगा?

Third party image reference

Third party image reference
4. चौथा पी है पैशन लाइफ में थोड़ा पैसेनेट बनो यार कुछ कर गुजरने का जज्बा रखो अपने लाइफ को लेकर थॉट लाओ मन में कि हां कुछ बनना है कुछ करना है, लड़कियों को वह लड़के बहुत पंसद आते हैं जो अपनी लाइफ को लेकर ज्यादा सीरियस होते हैं। बजाय किसी लड़की के पीछे। लड़कियों के पीछे अंधाधुंध जनता पड़ी है भैया तुम अकेले नहीं हो। लेकिन काम की बात करोगे तो लड़की भी साथ देगी आने वाले टाइम में प्यार प्यार का नारा लगाने से बिल नहीं देने वाले तुम, पैसे नामक एक नोट होता है ना कागज़ का वो देना पड़ता है उसको कमाने के लिए मेहनत करनी पड़ती है। भाई पैशन कुछ भी हो सकता है उसे से ढूंढो और लोगों को दिखाओ तभी किसी को पता चलेगा तुम्हारे अंदर किसी चीज का पैशन है।

Third party image reference
5. पंचपा है पॉपुलैरिटी मेरा नहीं ख्याल कि अनुष्का जी विराट कोहली को हां कर देती है अगर वह आज इस मुकाम पर ना होते कर देती क्या? और ना ही तुमको प्रिया प्रकाश इतनी खूबसूरत लगती जो वो इतनी वायरल ना होती। भाई यहां लोग यही कहते हैं जो लोग कहते हैं। चार लड़की जब कहती है ना ग्रुप में वो लड़का कितना अच्छा है तो पांचवी लड़की को वो पसंद आएगा ही आएगा। कुछ ऐसा करो कि पॉपुलर बनो। चाहे तो अपने टैलेंट दिखाओ या कोई पब्लिसिटी स्टंट मारो देखो मैं वह इंसान हूं जो नेगेटिव पब्लिसिटी को भी बहुत अच्छा मानता हूँ। कुछ भी हो रहा होगा तुम्हारा नाम जा रहा है ना बहुत अच्छी बात है ऐसा नहीं है कि आप गलत काम करके अपने आप को वायरल करो ना यह गलत काम मत करो लेकिन कुछ ऐसा जरूर करो जिससे लोग तुम्हें जाने।

Third party image reference
तो भाई लोग उम्मीद है कि पोस्ट आपको अच्छी लगी होगी तो लाइक, शेयर कर दो और यार एक कमेंट भी कर के बताओ कि कैसी लगी।और रोज़ ऐसी बाते जाननी है ना तो फॉलो कर लो बस।

Comments