Exclusive New Post

20 ऐसे बेहतरीन सवाल जो आप लड़की से चैट करते समय पूछ सकते हो जिनसे बातें कभी खत्म नहीं होगी


Third party image reference
हेलो फ्रेंड्स इस वीडियो में मैं आपको 20 ऐसे क्वेश्चन बताऊंगा जो आप चैटिंग के वक्त लड़की से पूछ सकते हैं उससे पहले अगर अगर आप यह जानना चाहते हैं कि उन आंखों में और आप में क्या डिफरेंस है जिसे लड़कियां बात करने को तरसती हैं अगर आप भी जाना चाहते हैं तो इसके बारे में मैंने और पोस्ट डाले हुए हैं आप मेरे चैनल पर जाएं वहां पर आपको ऐसे ऐसे और बहुत अच्छी अच्छी पोस्ट मिल जाएंगे।
जब भी हम किसी लड़की से बात कर रहे होते हैं चैट कर रहे होते हैं तब एक टाइम हमारे पास ऐसा आता है कि हमारे पास बात ही नहीं होती कि हम उससे क्या बात करें जब कि हम उससे बात करना चाहते हैं लेकिन हमारे पास कोई सवाल नहीं होते हैं जिससे बात आगे बढ़े ना ही कोई टॉपिक होते हैं तो इस केस में आप यह 20 सवाल है से मैं आपको बताऊंगा कि अगर आप इन्हें पूछते हैं तो आपकी उस लड़की से बातें कभी खत्म नहीं होगी और बातें चलती ही जाएंगी। और अगर आप ऐसे ही पोस्ट और देखना चाहते हैं तो मैं ऑलरेडी ऐसी पोस्ट डाल चुका हूं उसमें जाकर भी आप यह देख सकते हैं।

Third party image reference
1. आपके मॉम डैड की लव मैरिज हुई थी या अरेंज मैरिज। दोनों ही केसेस में यह बात लड़की पूरे इंटरेस्ट के साथ करेगी और भूख खुलकर आप को उनके बारे में और अच्छे से बताएंगे जिससे बात आपकी आगे बढ़ती जाएगी। इसी टॉपिक से संबंधित आप उससे और भी कई सवाल पूछ सकते हैं जैसे वह कहां मिले क्या क्या हुआ या कैसे हैं कैसा क्या करते हैं।
2. इसे मैं आप लड़की से भी पूछ सकते हैं कि उसे कैसे मैरिज पसंद है। या उसकी सपनों की शादी कैसी होनी चाहिए। क्योंकि ज्यादातर लड़कियां अपनी शादी के बारे में बहुत सोचती हैं। 
3. आपको कैसा लड़का चाहिए आपको कैसे लड़के से प्यार हो सकता है। किसी लड़की की पसंद को जानने का यह बहुत अच्छा तरीका है जिसको आप यूज़ कर सकते हैं और उसके बारे में जान सकते हैं इससे आपको हेल्प मिलेगी थोड़ा बहुत पैसा लड़का बनने के लिए। 
4. आप उससे उसकी फैमिली के बारे में पूछ सकते हैं जैसे कि वह कितने भाई-बहन है एक्स्ट्रा एक्स्ट्रा। 
5. आप मुझसे पूछ सकते हैं कि क्या आप किस्मत पर बिलीव करती हो यह बहुत अच्छा टॉपिक है इस बारे में बहुत लंबी बात हो सकती है कि किस्मत पर बिलीव करती हो तो क्यों करती हो और नहीं करती तो क्यों नहीं करती। याद में कभी ऐसा महसूस किया है कि आपके किस्मत ने काम किया है।

Third party image reference
 6. आप जिम जाती हो और नहीं जाती तो क्यों नहीं जाती जाती हो तो आपको कौन सी एक्सरसाइज ज्यादा पसंद है कि आप को लड़कों की बॉडी का कौन सा पार्ट ज्यादा पसंद है या आपको लड़कियों की बॉडी का कौन सा पार्ट ज्यादा पसंद है। प्रभु कर जाती है तब यह भी पूछ सकते यार आप क्यों जिम जाते हो आप तो पहले इतने फिट हो। अगर वह कहती है मैं फिटनेस के लिए जिम जाती हूं तो कहना फिर तो फायदा ही नहीं है आप तो अल्टीमेट फिट हो आपको जिम जाने की क्या जरूरत। 
7. आपको क्या लगता है कि भगवान है या भगवान पर बिलीव करती हो या कभी आपने एक्सपीरियंस किया है कि भगवान ने आपकी हेल्प करि है यह आप कभी प्रॉब्लम में होती हो तो आपने पूजा की है तो आपको लगता है कि भगवान आपकी हेल्प करेंगे। 
8. कोई ऐसी जगह है जहां घूमना चाहती हो उदाहरण के लिए जैसे अमृतसर लंदन पेरिस कुछ भी हो सकता है। 
9. तुम्हारा कोई क्रश था क्या तुम्हारा कोई क्रश है अगर है तो वह कौन है कैसा है और आप को उसके पर क्रश क्यों हुआ और था तो उस पर आपका क्रश खत्म क्यों हो गया। 
10. अगर आपको पता है कि उसका कोई बॉयफ्रेंड था जिससे उसका ब्रेकअप हो गया है तो आप उससे पूछ सकते हो कि तुम्हारा ब्रेकअप कैसे हुआ। और अगर वह आपको बताती है तो को एक लंबी स्टोरी होगी तो आपकी बातें और लंबी हो जाएगी।

Third party image reference
11. अगला सवाल जो आप उससे पूछ सकते हो कि आपको हनी सिंह के गाने पसंद है या अरिजीत सिंह के हनी सिंह के मतलब हिप हॉप वाले रैप वाले सोंग्स और अरिजीत के मतलब सैड और रोमांटिक सोंग्स। इससे आपको लड़की के पसंद का भी पता चलेगा कि मैं किस टाइप की लड़की है इमोशनल या पार्टी करने वाली। 
12. तुम फ्यूचर में क्या करना चाहती हो जॉब मॉडलिंग या कोई बिजनेस या कुछ भी और। लड़कियों को ऐसे सवाल बहुत पसंद होते हैं जिनमें उनकी एबिलिटी को पूछा जाता है कि वह फ्यूचर में क्या करना चाहती हैं या वह किस काम में ज्यादा अच्छी हैं तो आप यह सवालों से पूछ सकते हो। 
13. आप उसे पूछ सकती हो क्या आप को पालतू जानवर पसंद है और पसंद है तो आपको कौन सा पालतू जानवर ज्यादा पसंद है कुत्ता बिल्ली शेर चूहा खरगोश। क्या आपने कोई पेड वाला है अगर हां तो उससे उसका नाम पूछिए उसके बारे में पूछिए। 
14. आप उसे पूछ सकते हैं क्या तुम्हें भी यही लगता है कि जो कुछ भी होता है किसी रीजन के लिए होता है मतलब हर बात के पीछे कोई ना कोई वजह होती है कोई ना कोई कारण होता है। जैसे की हम मिले और बातें कर रहे हैं इसके पीछे भी कोई ना कोई कारण है। 
15. अगला सवाल आप उससे पूछ सकते हैं कि तुम्हें क्या लगता है यार कितनी बार हो सकता है? वह इस पर अपनी राय देगी तो आप इस पर अपनी राय दे सकते हो ज्यादा लड़कियां सिर्फ यही कहती है कि प्यार सिर्फ एक बार हो सकता है जिसने आप उसको कह सकते हो नहीं प्यार दो बार भी हो सकता है।

Third party image reference
16. क्या तुम्हें लगता है कि इंसान का दूसरा जन्म होता है। अगर वह कहती है हां तो तुम पूछ सकते हो कि क्यों लगता है और आप खुद भी अपना ओपिनियन दे सकते हो। 
17. आप उसे पूछ सकते हो क्या भाभी जी घर पर हैं दिखती हो। यह जो है तो आप ऐसे ही किसी और शिव का नाम भी पूछ सकते हो उससे कोई फर्क नहीं पड़ता बात आगे बढ़ाने के लिए ऐसा चल जाता है जैसे आप tv में अगर दिखती हो तो ज्यादा क्या देखती हो अगर वह चीज़ मिल सकती है वह हो तुम सास बहू देखती हो या वह मूवीस देखती है फिर तो पक्का शाहरुख खान की फैन होगी तो ऐसे आप बातें बढ़ा सकते हो। 
18. तुमने ट्रुथ और डेर खेला है? अगर कहीं हां तो आप चैट में भी उसके साथ यह खेल सकते हो इसमें ऐड कर तो नहीं हो पाएगा पर आप सिर्फ सवाल पूछ सकते हो कोई भी पर्सनल सवाल पर प्लीज वह वर्जन है ऐसे सवाल मत पूछना आप पूछ सकते हो कि आपने अब तक सबसे पागलपन वाली चीज क्या करी है या कोई ऐसी बात जो आपने कभी किसी को ना बताई हो या कोई ऐसी चीज जिससे आप शर्मिंदा हुई हो। आप उसे पूछ भी सकते हो कि तुम्हें सबसे मुश्किल सवाल आज तक कौन सा मिला है या तुम उसे किसी और खेल के बारे में भी पूछ सकते हो जैसे चोर सिपाही वजीर राजा वाला या कुछ भी। 
19. तुम्हें ऑनलाइन पर कौन सा चैनल सबसे ज्यादा पसंद है या तुम किसकी वीडियो सबसे ज्यादा देखती हो गया ऑनलाइन पर तुम किस टाइप की वीडियो ज्यादा दिखती हो? 
20. तुम्हें आज तक कितने लड़कों ने प्रपोज किया है या तुम आज तक कितने लड़कों को रिजेक्ट कर चुकी हो। या तो मुझसे पूछ सकते हो कि क्या तुम्हें किसी ऐसे ने प्रपोज किया है जिससे तुमने बिलकुल सोचा था कि ना हो कि यह कभी तुम्हें प्रपोज करेगा? या सबसे ज्यादा फनी किस ने प्रपोज किया था। इस तरह से वह आपके साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर करेंगी आपको थोड़ी नॉलेज भी हो जाएगी कि उसे क्या चीज है पसंद है और आप थोड़ा समझ जाएंगे।

Third party image reference
 अगर इनके अलावा कोई और सवाल है जो आपको लगता है कि हां लड़की से पूछना चाहिए जिससे बातें आगे बढ़ सकती है तो आपको कमेंट में जरूर बता सकते हैं इससे दूसरे साथियों को बहुत मदद मिलेगी और अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा हो तो इसे लाइक करें शेयर करें और यार एक कमेंट जरुर करें चाहे कुछ भी करें पर एक कमेंट जरुर करें और ऐसे पोस्ट रोज देखने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करें।

Comments

  1. भाभी की बहन को कैसे पटाए क्लिक करें

    ReplyDelete
  2. कुमारी लड़की को घर पे कैसे बुलाये अभी जाने

    ReplyDelete

Post a Comment